Home » Karobar Jagat » Arth Jagat » 3000 Crore Gift For Mallya's Birthdya

B'DAY: बेटे को जवानी में दिया प्लेन, अब मिल रहा है 3000 करोड़ का 'गिफ्ट'

dainikbhaskar.com | Dec 12, 2012, 12:25PM IST
B'DAY: बेटे को जवानी में दिया प्लेन, अब मिल रहा है 3000 करोड़ का 'गिफ्ट'

देश के दिग्गज कारोबारी और लिकर किंग विजय माल्या किसी पहचान के मोहताज नहीं है। अपने अय्याशियों और अलग अंदाज के चलते अक्सर चर्चा में रहने वाले माल्या का जल्द ही जन्मदिन आने वाला है। 18 दिसंबर 1955 को पैदा हुए माल्या यूबी ग्रुप के चेयरमैन हैं। कोलकाता में पैदा हुए माल्या के पिता विठ्ठल माल्या भी देश के नामचीन कारोबारी थी। वहीं, उनकी माता का नाम ललिता रमईया था।

(दुनियाभर का ताजा हाल जानने के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें)


अपने बेटे के 18वें बर्थडे पर उसे पूरा हवाईजहाज गिफ्ट करने वाले दिग्गज कारोबारी विजय माल्या ने अपने बर्थडे गिफ्ट की भी व्यवस्था कर ली है। इस बार यह गिफ्ट अपने बेट सिद्धार्थ को दिए गिफ्ट से कई गुना महंगा है। माल्या को मिलने वाला यह गिफ्ट 3000 करोड़ रुपये का है।

आगे की स्लाइड पर क्लिक कर जाने माल्या के उस 3000 करोड़ रुपये के 'गिफ्ट' के बारे में जो उन्हे अपने बर्थडे पर मिलने वाला है।

आगामी 18 दिसंबर को अपनी अय्याशियों के लिए फेमस विजय माल्या का जन्मदिन है। रीडर्स की विशेष मांग पर दैनिकभास्कर डॉट कॉम माल्या के बर्थडे को लेकर न्यूज की एक खास सीरीज शुरू कर रहा है। इस सीरीज में हम रोज आपको माल्या की जिंदगी से जुड़ी खास बातें, उनकी अय्याशियों, लग्जरी और उनकी पत्नी से जुड़े कई राज खोलेंगे। इस सीरीज की पहली कड़ी में पेश है उनके गिफ्ट को लेकर फोटो फीचर।
 

(दुनियाभर का ताजा हाल जानने के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें)

आपके विचार
 
अपने विचार पोस्ट करने के लिए लॉग इन करें

लॉग इन करे:
या
अपने बारे में बताएं
 
 

दिखाया जायेगा

 
 

दिखाया जायेगा

 
कोड:
1 + 9

 
विज्ञापन
 

मार्केट

Ethical voting

बड़ी खबरें

रोचक खबरें

विज्ञापन

बॉलीवुड

जीवन मंत्र

स्पोर्ट्स

जोक्स

पसंदीदा खबरें

फोटो फीचर

 
Email Print Comment