Home » Karobar Jagat » Arth Jagat » News Related To GMR Infrastructure

फिलीपींस एयरपोर्ट के लिए जीएमआर इंफ्रास्ट्रक्चर ने जमा किए दस्तावेज

Agency | Apr 23, 2013, 17:16PM IST
फिलीपींस एयरपोर्ट के लिए जीएमआर इंफ्रास्ट्रक्चर ने जमा किए दस्तावेज
 
जीएमआर इंफ्रास्ट्रक्चर ने फिलीपींस में 42.5 करोड़ डॉलर की लागत से मैकटान सेबू अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा विकसित करने की बोली लगाने की पात्रता के संबंध में कल बोली दस्तावेज जमा कर दिया है।
    
सूत्रों ने बताया कि फिलीपींस की स्थानीय कंपनी मेगावाइड कंस्ट्रक्शन कारपोरेशन के साथ मिलकर जीएमआर ने पात्रता के लिए अनुरोध पत्र सौंप दिया है। बोली के लिए दस्तावेज जमा करने की कल अंतिम तारीख थी।
    
हवाई अड्डा परियोजना के लिए जीएमआर के समूह को छह अन्य समूह के साथ प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ेगा। इन समूहों में सिंगापुर की चांगी एयरपोर्ट इंटरनेशनल और स्विटजरलैंड की ज्यूरिख एयरपोर्ट इंटरनेशनल शामिल हैं।
    
अंतिम बोली के लिए पात्र फर्मां के नामों की घोषणा अगले 15-20 दिनों में किए जाने की संभावना है। जीएमआर के प्रवक्ता ने इस मामले में टिप्पणी करने से इनकार किया। वहीं मेगावाइड कंस्ट्रक्शन को भेजे गए ई-मेल का जवाब नहीं आया।
   
इस बीच, फिलीपींस के परिवहन एवं संचार विभाग के हवाले से एक स्थानीय मीडिया ने कहा है कि जीएमआर सहित 7 फर्म समूहों ने बोली दस्तावेज जमा किए हैं। इस महीने की शुरुआत में, मेगावाइड ने कहा था कि उसने परियोजना के लिए बोली लगाने के वास्ते जीएमआर के साथ गठबंधन किया है।

 

आपके विचार
 
अपने विचार पोस्ट करने के लिए लॉग इन करें

लॉग इन करे:
या
अपने बारे में बताएं
 
 

दिखाया जायेगा

 
 

दिखाया जायेगा

 
कोड:
3 + 5

 
विज्ञापन
 

मार्केट

Ethical voting

बड़ी खबरें

रोचक खबरें

विज्ञापन

बॉलीवुड

जीवन मंत्र

स्पोर्ट्स

जोक्स

पसंदीदा खबरें

फोटो फीचर

 
Email Print Comment